April 29, 2024

अनिश न्यूज़

बुलन्द आवाज, पक्के इरादें

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत कार्यक्रम: भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष का लक्ष्मणगढ़ में किया स्वागत, पौधे लगाए

अलवर/ लक्ष्मणगढ़।
अनिश न्यूज। 23 जुलाई 2021

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा अलवर के जिलाध्यक्ष तरूण जैन के लक्ष्मणगढ़ आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने युवा नेता प्रेम पटेल के नेतृत्व में जिलाध्यक्ष सहित पधारे नेताओं का स्वागत व सम्मान किया गया।

भाजपा युवा नेता दीप सिंह जाट एवं जसवन्त नरूका ने बताया कि 23 जुलाई को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की ओर से लक्ष्मणगढ़ में युवा नेता प्रेम पटेल के नेतृत्व में कठूमर रोड़ पर देव नगर कॉलोनी में कार्यक्रम रखा गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर अलवर के जिलाध्यक्ष तरूण जैन थे। विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा के जिला स्तरीय पदाधिकारी विजय कोली, कपिल कश्मीरी, हिमांशु अग्रवाल, हेमंत यादव, पंकज कटारा व विनोद ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता भविक जोशी ने की। कार्यक्रम के दौरान स्थानीय युवा कार्यकर्ताओं ने सभी अतिथियों का माला व साफा पहनाकर स्वागत व सम्मान किया।

इस दौरान जिलाध्यक्ष तरूण जैन ने भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने विश्व में अपना परचम लहराया है। भाजपा की राष्ट्रहित एवं देशहित सबसे पहले नीति की सोच ने युवाओं को आकर्षित किया है। युवा पीढ़ी बहुत अच्छी संख्या में भाजपा के साथ जुड़ रहा है। जिलाध्यक्ष ने कई युवाओं को भाजपा का दुपट्टा एवं माला पहनाकर भारतीय जनता पार्टी से जोड़ा।

कार्यक्रम के दौरान दीपसिंह चौधरी, जसवंत सिंह नरूका, खेमू जाट, मोनू यादव, दीपेश चोपड़ा, लोकेश यादव, देव यादव, राजा राजपूत, नरेंद्र चौधरी, योगेश जाट, सियाराम मीना, अशोक जाट, जितेंद्र चौधरी, राजकुमार साहू, इरफान खान, सहारूक खान, आशिफ खान, आकाश, निखिल चौधरी, मनीष मीना, विष्णु, राहुल शर्मा सहित भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

कार्यक्रम के अन्त में श्री सार्वजनिक पुस्तकालय के पार्क में चन्द्रशेखर आजाद की मूर्ति को माला पहनाकर व पुष्प अर्पित कर याद किया। जिसके बाद पार्क में एक पौधा लगाया गया।