May 15, 2024

अनिश न्यूज़

बुलन्द आवाज, पक्के इरादें

लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र में 1000 राशन किट बांटकर जनसेवा में दूसरा दशक परियोजना व जोमाटो फीडिंग इंडिया ने पेश की मिशाल

जयपुर / अलवर / लक्ष्मणगढ़। दूसरा दशक परियोजना लक्ष्मणगढ़ के तत्वाधान में जोमाटो फीडिंग इंडिया के वित्तीय सहयोग से दिनांक 15 जुलाई को क्षेत्र के गांव मौजपुर, गौरपहाड़ी, चिमरावली गौड़, स्यालकीबास, मौलिया, बंजाराबास, आदि गांवों में गरीब, वंचित एवं प्रवासी 175 परिवारों को राशन किटों का वितरण किया गया। राशन किट में 10 किलो आटा, 2 किलो दाल शामिल थी।

दूसरा दशक लेखाकार सुनील कुमार सैनी ने बताया कि इससे पूर्व भी दिनांक 2 जुलाई को 200 परिवारों के लिए राशन किट तथा 4 जुलाई को 225 परिवारों को राशन किट तथा 7 जुलाई को 130 परिवारों को राशन किट वितरित की गई थी। 08 जुलाई को क्षेत्र के गांव नांगलखानजादी, खुडियाना, बड़ोली, सजनपुरी के 105 परिवारों को राशन किटों का वितरण किया गया। 10 जुलाई को भी गांव गण्डूरा, कनवाड़ा, खरसनकी, टोडरबास के गरीब, वंचित एवं प्रवासी परिवारों को 70 राशन किट वितरित की गई। दिनांक 13 जुलाई को क्षेत्र के गांव रोणीजाजाट, बहाला का बास, जौहरी का बास के गरीब, वंचित एवं प्रवासी 95 परिवारों को राशन किटों का वितरण किया गया था। इस प्रकार पिछले 2 सप्ताह के अन्दर दूसरा दशक परियोजना व जोमाटो फीडिंग इंडिया द्वारा लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र में 1000 राशन किटों का वितरण किया गया। संस्थान की कार्यप्रणाली ने समाजसेवा के क्षेत्र में एक नई मिशाल पेश की है।

इस दौरान दूसरा दशक परियोजना से निदेशक कमलेश अवस्थी, सुनील सैनी, फील्ड वर्कर आसीन, प्रधानाध्यापक रामचरण वर्मा, शिक्षक जफीन खान उपस्थित थे।